भूत-प्रेत-निवारक शाबर मन्त्र

Dr.R.B.Dhawan (Guruji), Multiple times awarded Best Astrologer with 33+ years of Astrological Experience.

भूत-प्रेत-निवारक शाबर-मन्त्र

प्रयोग – कुछ ऐसे विषाणु होते हैं, जिन्हें ‘भूत विषाणु’ कहा जाता है। जब ये विषाणु किसी के शरीर में प्रविष्ट हो जाते हैं, अथवा दूषित वातावरण होने के कारण यह विषाणु किसी शरीर में प्रवेश कर जाते हैं, तो वह महिला उसी तरह की अस्वाभाविक बातें करने लगती है, जैसी भूत-प्रेत-बाधा होने पर देखी जाती हैं।
प्रायः मासिक धर्म के दूषित होने पर स्त्रियों को यह रोग अधिक होता देखा गया है। जब किसी स्त्री को यह भूत-रोग हो जाता है, तो वह मूर्च्छित हो जाती है, अनाप-शनाप बोलने लगती है, अवचेतन मन में संग्रहीत पुरानी-से-पुरानी बातें उसे याद हो आती हैं और वह उन बातों को बताने लगती है। ऐसी दशा में देव-बाधा, प्रेत-बाधा अथवा पागलपन समझकर लोग उसका उपचार करते हैं।
इस प्रकार की व्याधि से अधिकांश स्त्रीयां ही पीडित होती है, परंतु फिर भी यदि किसी पुरूष या किसी महिला को यह ‘भूत-रोग’ हो जाए, तो, उसे सामने बैठाकर अथवा चारपाई पर लिटाकर शाबर मंत्र से हवन कर मंत्र पढ़ते हुए हवन की अग्नि शांत होने के बाद थोड़ी यज्ञ भस्म हाथ में लेकर उस पर यही मंत्र पढते हुये फूँक मारकर पीडित के मस्तक और हृदय पर भस्म लगा देनी चाहिए।
और हवन से पहले भोज-पत्र पर चन्दन की स्याही से अनार की कलम द्वारा यही मंत्र लिखकर इसी मंत्र से हवन करके ‘भोज-पत्र’ को हवन के धुँऐं से धूपित करें और यंत्र को, ताँबे की ताबीज में भरकर पीडित को पहना देना चाहिए। इस प्रकार यह भूत-प्रेत बाधा शांत हो जाती है।

ऊँ हृीं भ्रीं फट् स्वाहा।
परबत-हंस, परबत-स्वामी !
आत्म-रक्षा सदा भवेत्।
नौ नाथ, चौरासी सिद्धîा की दोहाई।
हाथ में भूत, पाँ में भूत, भभूत मेरा धारण।
माथे राखो अनाड की जोत, सबको करो सिंगार।
गुरू की शक्ति, मेरी भक्ति,
फुरो मन्त्र ईश्वरी वाचा,
दोहाई भैरव के।

Astrology Courses के लिए विजिट करें :- https://www.shukracharya.com/academy/prospectus
Read my profile on my website :- https://www.shukracharya.com
facebook : https://www.facebook.com/rbdhawan
instagram : https://www.instagram.com/rbdhawan
twitter : https://twitter.com/rbdhawanguruji
यदि आप गुरूजी के ज्योतिषीय अनुभवों का लाभ लेना चाहते हैं तो, गुरूजी का YouTube channel सब्सक्राइब करें :- https://youtube.com/channel/UC3MV02s_uTET_iHWHdFIDsg
For Telephonic Consultation and Best Remedy, By Dr. R. B. Dhawan (Guruji) :- https://www.shukracharya.com/consultation/astro-consultation—————————————————
Whatsapp no :- Call and WhatsApp Number : 09810143516, call:- 091556 69922